बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ को जवाब देने को कांग्रेस तैयार, शुरु किया ‘मैं भी बेरोजगार’ अभियान

बीजेपी के ‘मैं भी चौकीदार’ को जवाब देने को कांग्रेस तैयार, शुरु किया ‘मैं भी बेरोजगार’ अभियान

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान को अब कांग्रेस ने कड़ी टक्कर देने की तैयारी शुरु कर दी है। एक ओर जहां भाजपा ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के साथ चुनाव मैदान में उतरी है। वहीं इसके जवाब में यूथ कांग्रेस ने हैशटैग ‘मैं भी बेरोजगार’ अभियान शुरू किया है। यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। 

इस अभियान के शुरुआत के साथ कांग्रेस का दावा है कि उनका यह कैम्पेन भाजपा के अभियान पर भारी पड़ेगा। इस हैशटैग के साथ लाखों बेरोजगार युवा ट्विटर पर अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

यूथ कांग्रेस में सोशल मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि मैं भी बेरोजगार हैशटैग शनिवार सुबह 11 बजे लॉन्च किया गया। शाम तक यह एक लाख बार इस्तेमाल हुआ। हैशटैग भारत ही नहीं दुनियाभर में ट्रेंड कर रहा है।

वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कहना है कि देश बेरोजगारी के सबसे खराब दौर से गुजर रहा है। भाजपा सरकार के नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसले से लाखों लोगों का रोजगार चौपट हो गया। ऐसे में हमारा यह कैम्पेन बीजेपी के मैं भी चौकीदार अभियान पर भारी पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मैं भी बेरोजगार हैशटैग इसी का जवाब है। सरकार की नीतियों से खफा लाखों युवाओं ने ट्विटर पर इस हैशटैक के साथ अपनी पीड़ा जाहिर की है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' के बयान के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 मार्च को 'मैं भी चौकीदार हूं' अभियान शुरू किया था। बीजेपी के दावे के मुताबिक मैं भी चौकीदार हैशटैग को अब तक 30 लाख लोगों ने रिट्वीट किया है। वहीं आज रविवार को शाम 5 बजे नमो ऐप के जरिए प्रधानमंत्री मोदी 500 स्थानों पर अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News