कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को मनाने का दौर जारी, अब किशनगंज में कार्यकर्ताओं ने लिखी खून से चिठ्ठी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को मनाने का दौर जारी, अब किशनगंज में कार्यकर्ताओं ने लिखी खून से चिठ्ठी

KISHAN GANJ : अब किशनगंज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के नाम खून से चिठ्ठी लिखी है. इसमें राहुल गाँधी से पद पर बने रहने का अनुरोध किया गया है. कार्यकर्ताओं ने खून से लिखा पत्र बिहार युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दोलत इमाम को सौंप दिया है. 

बताते चले की गुरुवार को सदाकत आश्रम में युवा कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने खून से चिट्ठी लिखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से अपना इस्तीफा वापस लेने की मांग की है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खून से चिट्ठी लिखकर बड़ा ही मार्मिक अपील की है. राहुल गांधी के नाम लिखी गई पाती में कहा गया है कि आप हैं तो हम हैं –आपके बिना हमारा कोई अस्तित्व नहीं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस्तीफा दे दिया है।उन्होंने अपने नेताओं से कहा है कि आपलोग दूसरा अध्यक्ष देख लीजिए. वे अभी भी अपनी जिद पर अड़े हैं. कांग्रेस नेताओं की तरफ से राहुल गांधी को मनाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हो रहे.

अब बिहार कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नया फंडा अपनाया है. अपने अध्यक्ष से इस्तीफा वापस लेने को लेकर नई तरकीब निकाली है.

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News