रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ भागलपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन, मोदी सरकार की निकाली शव यात्रा

रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ भागलपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन, मोदी सरकार की निकाली शव यात्रा

भागलपुर. कांग्रेस की शाखा भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस (इंटक) सह युवा एकता सामाजिक संगठन के संयुक्त तत्वाधान में आज रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर भारतीय राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस बिहार के प्रदेश महासचिव ओम प्रकाश उपाध्याय के नेतृत्व में तिलकामांझी चौक से कचहरी चौक तक बढ़ती महंगाई के विरोध में मोदी सरकार का शवयात्रा निकाला गया.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की लोगों ने हाथों में तख्तियां और सड़कों पर सिलिंडर रखकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव ओम प्रकाश उपाध्याय ने कहा कि मोदी सरकार के महंगे दिनों से देश की जनता मुक्ति चाह रही है. भाजपा के अच्छे दिन महंगा दिन साबित हो रहे हैं. गरीब जनता एलपीजी खरीदने के समय महंगाई के आंसू रो रही है. देश की जनता पहले से ही चरम महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक लाचारी की सामना कर रही है. मोदी सरकार जनता को महंगाई की चक्की में फंसा कर पीस रही है.

उन्होंने मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देशवासी मुद्रास्फीति से पीड़ित है, जबकि मोदी सरकार धन संग्रह में व्यस्त है. आज गरीबों के लिए महंगा रसोई गैस खरीदना मुश्किल हो गया है. यह सरकार गरीबों की थाली से रोटी-दाल छीन रही है.  

Find Us on Facebook

Trending News