बिहार मंत्रिमंडल में कांग्रेस का कोटा तय, प्रभारी भक्त चरण दास ने बताया इतने लोग बनेंगे मंत्री

 बिहार मंत्रिमंडल में कांग्रेस का कोटा तय, प्रभारी भक्त चरण दास ने बताया इतने लोग बनेंगे मंत्री

PATNA : बिहार में महागठबंधन की सरकार की नई कमेटी का गठन आगामी 16 अगस्त को होना है,  जिसको लेकर मंत्रिमंडल में किन-किन चेहरों को मौका दिया जाएगा इसकी चर्चा शुरू हो गई है। इन सब के बीच बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने साफ कर दिया है कि इस कैबिनेट में कांग्रेस कोटे से तीन मंत्री शपथ लेंगे।


 बीते शनिवार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने के बाद आज पटना पहुंचे भक्त चरण दास ने स्पष्ट किया है कि 16 अगस्त को शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कांग्रेस कोटे से 2 लोग मंत्री पद की शपथ लेंगे जबकि एक मंत्री पद आगामी कैबिनेट विस्तार के बाद और दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि किन दो शहरों को मंत्री पद के लिए चुना जाएगा। 

एक्सक्लूसिवः जंगलराज रिटर्न्स....जेल में बंद बाहुबली 'आनंद मोहन' पहुंच गये पटना आवास, पत्नी-RJD विधायक बेटे व समर्थकों के साथ की मीटिंग, MLA कॉलोनी भी गए

भक्त चरण दास ने भले ही अपने तीन मंत्रियों के नाम के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन जिन नामों को लेकर सबसे ज्यादा संभावना जताई जा रही है, उनमें डॉ मदन मोहन झा, अजीत शर्मा, शकील अहमद खान और राजेश कुमार राम को मंत्री बनाया जा सकता है।



Find Us on Facebook

Trending News