बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग के साथ कांग्रेस के 'भक्त', बता दिया शानदार 'इंस्ट्रूमेंट', कहा - बागी सांसदों ने अपने पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी

चिराग के साथ कांग्रेस के 'भक्त', बता दिया शानदार 'इंस्ट्रूमेंट', कहा - बागी सांसदों ने अपने पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी

PATNA : कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने लोजपा में टूट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा चिराग बिहार का वह इंसट्रूमेंट हैं, जो यहां के लोगों के बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है। अब फैसला चिराग को करना है कि वह खुद क्या चाहते हैं। 

पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 51वें जन्मदिन पर सदाकत आश्रम पहुंचे प्रदेश प्रभारी ने लोजपा में बगावत करनेवाले सांसदों को लेकर साफ कहा कि मैं नहीं जानता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन इस कदम के बाद उन्होंने बिहार के वोटरों का विश्वास खो दिया है। उन्होंने इसे संसद के लिए बिल्कुल गलत फैसला बताते हुए साफ किया कि अभी के लिए भले ही सब कुछ अच्छा लग रहा हो, लेकिन उनका अपना कोई जनाधार नहीं है। उन्होंने जनता के वोट को अहमियत नहीं दी। वह रामविलास जी के नाम के सहारे सांसद बने, अब चिराग के साथ उन्होंने जिस तरह धोखा किया, इसका परिणाम आनेवाले समय में पता चल जाएगा। इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान को कांग्रेस के साथ आने की बात भी कह दी।

पार्टी में टूट की बात को सिरे से किया खारिज

भक्त चरण दास ने इस दौरान बिहार कांग्रेस में चल रही टूट की खबर को पूरी तरह से नकार दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि विधायकों के जदयू में जाने की जो भी चर्चाएं चल रही हैं, वह पूरी तरह से गलत हैं। इसका कोई आधार नहीं है। भक्त चरण दास ने नीतीश कुमार मेरे अच्छे मित्र हैं, अक्सर उनसे बात होती है, इसका मतलब यह नहीं कि हम उनकी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी तरह पार्टी के कई विधायकों की सीएम से बात होती है, तो इसका कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति पहले से बेहतर हुई है।

कोरोना पीड़ितों की सहायता कर मनाया राहुल का जन्मदिन

राहुल गांधी के जन्मदिन सदाकत आश्रम पहुंचे कांग्रेसी नेताओं ने कोरोना पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। इस दौरान भक्त चरण दास ने कहा राहुल गांधी का निर्देश था कि उनके जन्मदिन पर किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन करने की जगह कोरोना पीड़ित परिवारों की सहायता की जाए। जिसके बाद यहां व्यवस्था की गई।



Suggested News