बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के वर्चुअल रैली के एलान पर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-भाजपा नेताओं की मर गई संवेदना

बीजेपी के वर्चुअल रैली के एलान पर कांग्रेस का बड़ा हमला, कहा-भाजपा नेताओं की मर गई संवेदना

Patna : केन्द्र की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में 7 जून को बीजेपी ने वर्चुअल रैली का एलान किया है। 

इधर बीजेपी की इस रैली पर बिहार प्रदेश कांग्रेस की ओर से तीखा प्रहार किया गया है। बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा है कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से त्रस्त है। देश के लोग संकट के दौर से गुजर रहे है ऐसे में बीजेपी की यह रैली इस बात का प्रमाण   है कि बीजेपी नेताओं की संवेदना पूरी तरह मर गई है। 

ललन कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर 2 लाख लोग कोरोना से  संक्रमित है वहीं इस वायरस से अबतक 217 लोगों की मौत चुकी है। बिहार में अबतक लगभग चार हजार लोग कोरोना से संक्रमित है और 24 लोगों की मौत हो चुकी है।

इतना ही नहीं लॉक डाउन की वजह से सडक़ और ट्रेन हादसे मे 80 श्रमिको ने अपनी जान गवांई है। ऐसी स्थिति में मोदी सरकार के छह साल पूरे होने पर जश्न और अमित शाह की वर्चुअल रैली करने का फैसला जनता खासकर गरीबों श्रमिकों के प्रति बीजेपी के  असंवेदनशील होने का प्रमाण है। 

उन्होंने भाजपा से पूछा कि आखिर किस बात का वह जश्न मनाना चाहती है। पिछले छह वर्षो में केन्द्र सरकार ने अपने फैसलों से गरीबी, मजदूरों, किसानो, छात्रों, मध्यम वर्ग, निम्न मध्यम वर्ग के लोगों पर लगातार चोट किया है। मंहगाई और बेरोजगारी बढ़ी है तथा आम लोगों को अनेकों कठिनाई का सामना करना पड़ा है क्या  अमित शाह समेत उसके अन्य नेता वर्चुअल रैली के माध्यम ऐसे लोगो की तकलीफों पर नमक छिडक़ना चाहते है।  

ललन कुमार ने कहा कि भाजपा नेताओं  को ऐसी महामारी से उत्पन्न स्थिति में  राजनीतिक भाषणों के बजाय बिहार के गरीबों, प्रवासी श्रमिको,बेरोजगार युवकों के रोजगार के उपाय-प्रबंध और उनके खाते में तत्काल 10 हजार रूपये भेजने की व्यवस्था करनी चाहिए थी।   उन्होंने कहा कि लोगों की तकलीफें कम करने के बजाए जश्न मनाना और भावी चुनाव को ध्यान में रखकर भाषणबाजी को लोग अब बर्दाशत नही करने वाले है।

Suggested News