कांग्रेस का बड़ा दावा : बिहार समेत पूरे प्रदेश में बदल गई है स्थिति, जनता की पहली पसंद बन रही है कांग्रेस

PATNA : बिहार में महागठबंधन के अंदर सीटों के बंटवारे को लेकर अब भी जिच बरकरार है। महागठबंधन में शामिल दलों में कौन कितने सीट पर चुनाव लड़ेगा यह साफ नहीं हो पाया है। इसी बीच बिहार प्रदेस कांग्रेस की ओर से एक बड़ा दावा किया गया है। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि कांग्रेस की वर्तमान में स्थिति काफी बदल गई है। आज भाजपा के सामने मजबूत विपक्ष के रुप में सिर्फ कांग्रेस ही खड़ा है। बिहार समेत पूरे देश में कांग्रेस के प्रति जनता का रुझान बढ़ा है। आज देश के तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी है। पूरे देश की जनता अब कांग्रेस की सरकार चाह रही है। 

वहीं बिहार में वे कितने सीट पर चुनाव लड़ेंगे के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में अब कांग्रेस की स्थिति पहले वाली नहीं है। पिछले दिनों कांग्रेस की रैली को जिस तरह जनता का समर्थन मिला उससे साफ हो गया कि बिहार की जनता अब कांग्रेस को देखना चाहती है। 

सदानंद सिंह ने कहा कि जहां तक सीटों का सवाल है तो यह केन्द्रीय नेतृत्व को तय करना है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि हमने आलाकमान को बार-बार यह कहा है कि बिहार में हमारी स्थिति अब काफी मजबूत हो गई है। हमें बिहार में सम्मानजनक सीट मिलनी चाहिए और हमें पूरी उम्मीद है कि इसबार बिहार में कांग्रेस को सम्मानजनक सीटे मिलेगी। 

बता दें कि बिहार में महागठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर दिल्ली में बैठक होनी है। बैठक में शामिल होने के लिए बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा और सदानंद सिंह दिल्ली जाने वाले है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News