कांग्रेस का बड़ा बयान, नीतीश के साथ बीजेपी ने की नाइंसाफी

कांग्रेस का बड़ा बयान, नीतीश के साथ बीजेपी ने की नाइंसाफी

PATNA : मोदी कैबिनेट में जेडीयू के शामिल नहीं होने के बाद से विपक्ष लगातार नीतीश कुमार पर डोरे डाल रहा है। बिहार के सभी प्रमुख विपक्षी पार्टियां एकसुर में नीतीश कुमार के साथ सहानुभूति जताने और उनके साथ बेइंसाफी किये जाने की बात कर रही है। 

इस कड़ी में कांग्रेस सबसे आगे चल रही है। बीते दिनों जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह के नीतीश और जेडीयू के बीजेपी द्वारा विश्वासघात किये जाने की बात की थी। वहीं आज कांग्रेस के सांसद ने बड़ा बयान दिया है। 

बिहार प्रदेश चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष व राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ बड़ा नाइंसाफी किया है। 

उन्होंने कहा है कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू साथ मिलकर चुनाव लड़े थे। चुनाव में जेडीयू ने शानदार प्रदर्शन किया है। 17 में 16 सीट पर जेडीयू ने जीत हासिल की है। जेडीयू को केन्द्र सरकार में प्रदर्शन के आधार पर जगह मिलनी चाहिये थी। 

अखिलेश ने कहा है कि यदि नीतीश कुमार बीजेपी का साथ छोड़ देते है तो कांग्रेस उनके साथ तालमेल पर विचार कर सकती है। 

बता दें कि इससे पहले राजद भी इस तरह की बात कर चुका है। पिछले दिनों राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने उन्हें सीधा आमंत्रण देते हुए कहा था कि नीतीश से राजद को कोई परहेज नहीं है। नीतीश कुमार गैर सांप्रदायिक नेताओं में बड़ा चेहरा हैं। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News