कांग्रेस की महिला विधायक ने घर हथियाने का लगाया आरोप, प्रशासन से लगायी न्याय की गुहार, जानिये क्या है मामला

कांग्रेस की महिला विधायक ने घर हथियाने का लगाया आरोप, प्रशासन से लगायी न्याय की गुहार, जानिये क्या है मामला

पटना. अगम कुआं थाना क्षेत्र की रहने वाली कांग्रेस की विधायक प्रतिभा कुमार ने सुशासन की सरकार और पुलिस-प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है. साथ ही उन्होंने साजिश के तहत घर पर कब्जा करने वाले लोगों पर कानूनी करबाई की मांग की है.

दरअसल मामला कांग्रेस की विधायक के घर को साजिश के तहत घर को हड़पने और उन्हें उनके घर पर जबरन ताला जड़ने का है. विधायका ने घर हड़पने वाली महिला और उनके परिवार पर आरोप लगाया है कि सहायक आयुक्त उत्पाद रिटायर हुए ससुर चंद्रिका दास जी का निधन होने के बाद अपने परिवार के सदस्यों के साथ गांव में दाह संस्कार में शामिल होने गए थे. इस दौरान घर के देख रेख के लिए अपने जेठ की साली अनिता कुमार उर्फ नीतू को कहा था. जब श्राद्धकर्म पूरा कर अपने आवास पर पहुंची तो उनके जेठ की साली ने दरबाजा नही खोला.

इसके बाद विधायका ने अगम कुआँ थाना में इस बात की शिकायत की, जहाँ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर पूरे मामले की जांच की और दोनों पक्ष की बाते सुनी. वही  "राजापाकर " की विधायका प्रतिमा कुमारी का कहना है कि जब वो अपने घर का दरबाजा खोलने के लिए आवाज लगा रही थी, तो घर पर कब्जा जमाए बैठे महिला ने उल्टे ही पुलिस को सूचना दी है कि घर पर हंगामा किया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

विधायका ने बताया कि घर से बाहर खड़ी महिला घर के अंदर वाले को कैसे नुकसान पहुंचाएगी, जबकि उनके ससुर के मकान के अंदर में बैठी महिला मकान में ताला बंद कर अंदर में ही रह रही है. पुलिस ने दोनों पक्ष की बात सुनकर सोचने पर मजबूर हो गए है कि विधायका प्रतिभा कुमारी सही है या फिर घर के अंदर रह रही ,अनिता कुमारी उर्फ नीतू सही है. फिलहाल पुलिस पूरी तरह छान बिन कर आगे की कानूनी कर्रवाई किये जाने की बात बता रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News