पप्पू यादव की बगावत बेअसर, सुपौल से रंजीत रंजन को ही उम्मीदवार बनाएगी कांग्रेस

पप्पू यादव की बगावत बेअसर, सुपौल से रंजीत रंजन को ही उम्मीदवार बनाएगी कांग्रेस

PATNA : कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन की उम्मीदवारी को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। बिहार कांग्रेस के नेता और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि रंजीत रंजन ही सुपौल से पार्टी की उम्मीदवार होंगी। अखिलेश ने सभी अटकलों को खारिज करते हुए अपनी बात रखी है।

रंजीत रंजन के पति सांसद पप्पू यादव की तरफ से मधेपुरा लोकसभा सीट पर नामांकन दाखिल करने के बाद यह अटकलें लग रही थी कि आरजेडी के दबाव में कांग्रेस रंजीत रंजन का टिकट काट देगी। कांग्रेस लगातार पप्पू यादव को अपने पाले में लाने की कोशिश करती रही लेकिन तेजस्वी यादव की आपत्ति के कारण उसे सफलता नहीं मिल पाई। महागठबंधन में पप्पू की एंट्री नहीं होने के पीछे तेजस्वी बड़ी वजह रहे। मधेपुरा सीट पर शरद यादव के खिलाफ पप्पू यादव की उम्मीदवारी ने भी आरजेडी को नाराज किया है।

पप्पू के रुख को देखते हुए आरजेडी ने लगातार इस बात का दबाव बनाया कि कांग्रेस सुपौल से अपना उम्मीदवार बदल दे। रंजीत रंजन को लेकर आरजेडी की भले ही कोई सीधी नाराजगी नहीं रही हो लेकिन पप्पू यादव की पत्नी होने के कारण तेजस्वी को रंजीत रंजन की उम्मीदवारी नागवार लग रही थी। इन सारी स्थितियों के बावजूद अखिलेश सिंह ने जिस मजबूती के साथ ट्वीट कर रंजीत रंजन की उम्मीदवारी का दावा किया है। वह बताता है कि कांग्रेस आरजेडी के सामने और ज्यादा झुकने के मूड में नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News