बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन.....

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन.....

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है. हार्ट अटैक की वजह से राजीव त्यागी का निधन हुआ है. आज शाम भी उन्होंने एक टीवी डिबेट में हिस्सा लिया था जिसके बाद ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल में एडमिट किया गया था, और अचानक ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी निधान हो गया है.

शाम को किया था आखिरी ट्वीट

त्‍यागी ने बुधवार शाम करीब पौने चार बजे अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया था. निधन की जानकारी देते हुए डॉ पूनिया ने ट्वीट किया, "भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता और वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री राजीव त्यागी जी नहीं रहे. उनके परिवारजनों और प्रशंसकों को मेरी हार्दिक संवेदना. " बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा कि "विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्‍यागी हमारे साथ नहीं है. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया था.जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहे. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना." 


उनके निधन पर कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार का एक सदस्य खो दिया है. ये उनके जाने की उम्र नहीं थी. बिहार कांग्रेस के सीनियर नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा, “मेरे मित्र सहयोगी कर्मठ प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन की खबर से स्तब्ध हूँ. असमय मौत की खबर ने झकझोर दिया है...ॐ शांति.’’

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘’विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं रहे. आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में डिबेट भी किया. जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहें. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना.”

राजीव त्यागी का जन्म 20 जून 1970 को हुआ था. राजीव त्यागी के ट्विटर हैंडल पर नजर डालें तो वह आज शाम तक बिल्कुल ठीक थे. उन्होंने शाम के 3 बजकर 41 मिनट पर ट्वीट कर कहा था कि आज शाम 5 बजे एक चैनल के डिबेट में शामिल रहूंगा.

बताया जाता है कि इसी डिबेट से ठीक पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उन्हें तुरंत गाजियाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


Suggested News