बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना पर कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान, बोलें-झारखंड में नहीं मिला है कोई मरीज, सरकार ने कर रखी है पूरी तैयारी

कोरोना पर कांग्रेस प्रवक्ता का बड़ा बयान, बोलें-झारखंड में नहीं मिला है कोई मरीज, सरकार ने कर रखी है पूरी तैयारी

RANCHI : कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश की सरकार में शामिल कांग्रेस की ओर से बड़ा बयान आया है। कांग्रेस प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा कि पूरे देश कोरोना के चपेट में है और ऊपर वाले का शुक्र है कि झारखंड में अभी कोई पॉजिटिव संकेत नहीं मिला है। 

उन्होंने कहा है कि झारखंड में अबतक कोरोना का एक भी मामला  सामने नहीं के बावजूद राज्य सरकार इसे लेकर काफी सचेत है। सरकार की ओर से मुकम्मल तैयारी है।

लोगों को इस बीमारी से बचाने के लिए गांव-गांव तक संदेश और जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। मीडिया, अखबार और पोस्टर, बैनर लगाकर कोरोना से कैसे  बचा जाए इसकी जानकारी लोगों तक पहुंचाई जा रही है। 

आलोक दुबे ने कहा है कि प्रदेश के सभी अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है और आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं, ताकि संदिग्ध मरीज मिलते ही उनका तुरंत इलाज शुरु किया जा सके। वहीं सरकार ने एयर एंबुलेंस की भी व्यवस्था की है।

उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है। मीडिया के माध्यम से लोगों को यह जरूर बताना चाहूंगा कि आप सावधानी बरतें, जो उपाय बताए गए हैं उन उपायों पर अमल करें, देश पूरी तरह से सुरक्षित है और झारखंड सरकार पूरी मुकम्मल तैयारी कर चुकी है, कोई डरने की आवश्यकता नहीं है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News