कांग्रेस की रणनीति: अब हर रविवार को विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे नेता

कांग्रेस की रणनीति: अब हर रविवार को विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे नेता

JAMSHEDPUR:लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी फिर से खुद को पुनर्गठित करने में जुट गई है. जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित कांग्रेस पार्टी के जिला कार्यालय इसकी योजना बनाई गई. इस मौके पर जिला अध्यक्ष विजय खां ने कहा की अब कांग्रेस का हर कार्यकर्ता अपना बूथ मजबूत करने में जुटेगा.

 चाहे वह किसी भी स्तर का नेता क्यों ना हो, उसकी पहली जिम्मेदारी उसका अपना बूथ होगा. इसके अलावे हर रविवार को कांग्रेसी विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे और क्षेत्र के लोगों से सीधा संवाद करेंगे. इसके अलवा क्षेत्र की जनता की तरफ से जो सुझाव आएंगे पार्टी उसी के अनुसार काम करेगी. 

 जिला अध्यक्ष विजय खां ने पार्टी आलाकमान के निर्देश का हवाला देते हुए बताया कि विधानसभा चुनाव में पार्टी खुद प्रत्याशी लाएगी. इसके लिए जिला कमेटी के सहमति से टिकट देने का फैसला किया जायेगा. डॉक्टर अजय कुमार के जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा से चुनाव लड़ने पर अपना रुख साफ करते हुए कहा है कि अगर डॉ अजय कुमार जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा से चुनाव नहीं लड़ते हैं, तो पार्टी वहां से किसी माइनॉरिटी को ही प्रत्याशी बनाएगी. 

गौरतलब है कि जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता अपनी दावेदारी पेश करते रहे हैं. इस सीट से जीतकर वे मंत्री बने थे. 

जमशेदपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News