कांग्रेस विधायक ने स्वास्थ्य व्यवस्था की खोली पोल, कहा बदतर हो गई है मायागंज अस्पताल की हालत

कांग्रेस विधायक ने स्वास्थ्य व्यवस्था की खोली पोल, कहा बदतर हो गई है मायागंज अस्पताल की हालत

BHAGALPUR : भागलपुर के विधायक और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने मायागंज अस्पताल का निरीक्षण किया. बताया जा रहा है की उन्हें पिछले कई दिनों से जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मायागंज और विभिन्न अस्पतालों में इलाजरत मरीज और उसके परिजनों के द्वारा अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाए जाने कि शिकायत मिल रही थी. इस दौरान कांग्रेस नेता ने इमरजेंसी वार्ड सहित कई वार्डों  में पहुंच कर मरीजों और उनके परिजनों से मिलकर अस्पताल प्रबंधन के द्वारा दिए जा रहे  स्वास्थ्य सुविधाओं के विषय में जानकारी हासिल की. 

निरीक्षण करने के बाद  कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि पूर्वी बिहार के सबसे बड़े अस्पताल जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल मायागंज की स्थिति बद से बदतर हो गई है. प्रखंड के अस्पताल से भी खराब स्थिति भागलपुर के मायागंज अस्पताल की है. एक ओर जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों को देखने वाला कोई नहीं है. वहीं दूसरी ओर ऑक्सीजन की कमी के कारण लोगों की जाने जा रही है. अस्पताल अधीक्षक फोन तक नहीं उठा रहे हैं. 

उन्होंने कहा की सभी मामलों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत कराएंगे और उनसे आग्रह करेंगे कि विशेष कमिटी का गठन कर वैश्विक महामारी के इस संक्रमण काल में लोगों की जान बचाने का प्रयास करें. इस दौरान कांग्रेस नेता ने स्वास्थ्य मंत्री द्वारा भागलपुर सहित बिहार के सभी अस्पतालों पर ध्यान नहीं दिए जाने का आरोप भी लगाया.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News