बिहार के कांग्रेस विधायक का चुनावी हथकंडा, नॉमिनेशन के लिए घर घर जाकर लोगों से माँगा चंदा

बिहार के कांग्रेस विधायक का चुनावी हथकंडा, नॉमिनेशन के लिए घर घर जाकर लोगों से माँगा चंदा

SITAMARHI : बिहार विधान सभा का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. वैसे -वैसे प्रत्याशियों की बेचैनी बढ़ने लगी है. चुनाव में जनता को लुभाने के लिए प्रत्याशी तरह तरह के हथकंडे अपना कर लोगों को अपनी ओर रिझाने में लगे है. ऐसी ही तस्वीर सीतामढ़ी जिले के रीगा विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिली है. जहाँ काँग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना भिखारी बनकर लोगों से भीख मांगते नज़र आ रहे है. 

बता दें की चुनाव प्रचार के लिए निकले कांग्रेस विधायक अपने क्षेत्र की जनता से नॉमिनेशन के लिए चंदा ले रहे है. इतना ही नही चंदा देने वालों का नाम विधायक जी की डायरी में भी लिखा जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार काँग्रेस विधायक टुन्ना घर-घर जाकर मतदाताओं से आशीर्वाद के साथ साथ नामांकन करने के नाम पर 10 रुपये की मांग करते नज़र आ रहे है. 

बता दें की अपने अंदाज और इस तरह के नये नए कारनामों को लेकर काँग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना विधानसभा क्षेत्र से लेकर सदन तक सुर्खियों में रहे है. कहीं विरोध करने के लिए बैलगाड़ी तो जनता से संपर्क साधने के लिए मोटरसाइकिल लेकर जनता के चले जाने के कारण विधायक जी चर्चा में रहते हैं. 

विधायक जी ने पूछे जाने पर कहा की उन्होंने क्षेत्र के हर इलाके में काम किया है. तक़रीबन हर मुख्य सड़क का निर्माण कराया है. वहीँ बुलाये जाने पर वह हर किसी के दरवाजे पर जाते हैं. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News