'राहुल' से नहीं बनी बात? 'मैडम' से मुलाकात करने फिर दिल्ली जायेंगे CM नीतीश, कहा- कांग्रेस वाला भी ठीक है

'राहुल' से नहीं बनी बात? 'मैडम' से मुलाकात करने फिर दिल्ली जायेंगे CM नीतीश, कहा- कांग्रेस वाला भी ठीक है

PATNA: विपक्ष को गोलबंद करने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर हैं. वे पिछले तीन दिनों में दिल्ली में हैं और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. आज सीएम नीतीश ने माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्या से मुलाकात की। फिर एनसीपी लीडर शरद पवार से मुलाकत कर अगली रणनीति पर चर्चा की। सीएम नीतीश ने शरद पवार के साथ मीटिंग में विपक्ष की गोलबंदी पर मंथन किया। इसके बाद कहा कि बहुत अच्छा रिस्पांस रहा है। इसके बाद कहा कि वे फिर से दिल्ली आयेंगे। मैडम (सोनिया गांधी) से मुलाकात करने के लिए एक बार और दिल्ली दौरे पर आयेंगे। बता दें, सीएम नीतीश कुमार ने 5 सितंबर को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी।  

बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला

नीतीश कुमार ने कहा कि अधिकांश नेता एक राय के होते जा रहे हैं . पूरे देश में विभिन्न पार्टियों की भाजपा के खिलाफ अगर एकता हो जाएगी तो अच्छा होगा।सब लोगों से बहुत अच्छी बातचीत हुई है. अलग-अलग राज्यों में कैसे सब लोगों को एकजुट होना है इस पर आगे बातचीत होगी. मुलाकात में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हमने एक बात और कह दिया है कि अगर हम लोग एक साथ मिलकर लड़ेंगे तो देश के विकास के काम होंगे. 

बीजेपी पूरे देश पर कब्जा करने की कोशिश कर रही 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह लोग तो कोई काम कर नहीं रहे हैं. ऐसे ही पूरे देश पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं .इसलिए एकजुट होना बहुत जरूरी है. हम लोग सब देख रहे हैं.पीएम बनने के सवाल पर उन्होंने कहा किं हम बार बार बोल चुके हैं. मेरा निजी कोई चॉइस नहीं है. हमारा एक ही चॉइस है कि सब लोग एकजुट हो जाएंगे तो देश हित में काम होगा. जहां तक पीएम कैंडिडेट चुनाव की बात है तो आपस में बैठकर बातचीत किया जाएगा. हमको नहीं चाहिए.... बैठक में देख लिया जाएगा, सोच समझकर कर लिया जाएगा. जहां तक कांग्रेस की बात है हमारी बातचीत उनसे भी हो रही है. आगे भी बातचीत होगी. अभी तो कई लोगों से बात हुई है. जरूरत पड़ेगी तो फिर हम लोग एक साथ बैठेंगे. बहुत अच्छा सब लोगों का रिस्पांस रहा है.

कांग्रेस वाला भी ठीक है....

 कांग्रेस की भूमिका क्या होगी इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कांग्रेस वाला भी ठीक है... उनसे भी पूरी बातचीत हुई है. और मैडम आएंगी, अभी बाहर गई हुई हैं. उनसे मिलने हम एक बार फिर से आएंगे. हम एक ही बात के लिए और आएंगे.

Find Us on Facebook

Trending News