JDU के पूर्व विधायक सहित उनके परिवार को मारने की साजिश, पटना से लौटने के दौरान गाड़ी पर किया गया हमला

JDU के पूर्व विधायक सहित उनके परिवार को मारने की साजिश, पटना से लौटने के दौरान गाड़ी पर किया गया हमला

JAHANABAD : जहानाबाद पूर्व विधायक शांति शर्मा एवं उनके परिजन पर जानलेवा हमला किया गया है जदयू पूर्व विधायक एवं वर्तमान जिला अध्यक्ष को मारने की साजिश यह घटना गुरुवार की रात्रि करीब 9:00 बजे घोसी थाना क्षेत्र के बीरुपुर गांव के समीप का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि शांति शर्मा एवं उनके परिजन पटना से अपने घर कोरा लौट रहे थे। जैसे ही बीरूपुर गांव से आगे पहुंचे 11 15 की संख्या में सड़क के किनारे लाठी-डंडे से लैस होकर बैठा हुआ था।  अचानक गाड़ी पहुंचते ही ईट पत्थर एवं लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान ड्राइवर एवं अंगरक्षक  के सूझबूझ के कारण इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। लेकिन गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है।

जहानाबाद के पूर्व सांसद जगदीश शर्मा ने आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक राहुल शर्मा को हत्या का साजिश रची गयी थी। लेकिन किस्मत से  इस गाड़ी पर राहुल शर्मा सवार नहीं थे। उनकी पत्नी एवं उनकी मां इस गाड़ी से अपने घर लौट रहे थी। बताया जाता है कि यह फॉर्च्यूनर गाड़ी की सवारी राहुल शर्मा जो पूर्व विधायक एवं वर्तमान में जहानाबाद के जिले के जदयू के अध्यक्ष भी हैं। इस वाहन से चला करते हैं। इसी के कारण इस वाहन को निशाना बनाया गया। 

पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि राजनीतिक साजिश के तहत राहुल शर्मा के गाड़ी पर हमला कराया गया है। उन्होंने कहा कि राहुल शर्मा के गाड़ी के पीछे और कई वाहन थे लेकिन उनको किसी तरह का कोई खरोच भी नहीं आने दिया गया। और लेकिन जैसे ही राहुल शर्मा की गाड़ी बीरूपुर गांव से आगे पहुंचा पहले से घात लगाए बैठे लोग अचानक ईट पत्थर से लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिसमें उनके परिजन बाल बाल बच गए। अंगरक्षक के बयान पर घोसी थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है। 

पहले कभी नहीं हुआ हमला

जिस तरह से पूर्व विधायक एवं वर्तमान जदयू अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद के परिवार पर हमला हुआ है। इसे जहानाबाद के राजनीत में भूचाल आ गई है ।सभी लोग इस घटना पर आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं। वही जगदीश शर्मा ने कहा कि 40 वर्ष राजनीति में कभी भी मेरे परिवार को किसी तरह का कोई हमला नहीं हुआ है । पहले जहानाबाद नक्सलियों का गढ़ रहा है। उस समय भी हमारे परिवार पर किसी तरह का कोई हमला नहीं किया गया है। लेकिन जिस तरह से गुरुवार की रात्रि यह हमला की गई है इसमें राजनीतिक साजिश की बू आ रही है। अगर पुलिस सही ढंग से इस मामले को जांच किया जाएगा दो पर्दाफाश हो सकता है ।अब देखना है कि पुलिस में आगे की क्या कार्रवाई करती है।

Find Us on Facebook

Trending News