नवादा को दहलाने की साजिश नाकाम, अपराधियों की बाइक पलटने से हुआ बम विस्फोट, दो गंभीर घायल

नवादा को दहलाने की साजिश नाकाम, अपराधियों की बाइक पलटने से हुआ बम विस्फोट, दो गंभीर घायल

नवादा. पुलिस ने बम से दहलाने की साजिश को नाकाम कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि नवादा नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी सातो मांझी, राजा मांझी एवं जितेंद्र मांझी नवादा को दहलाने के लिए प्लास्टिक में बम लेकर एक बाइक पर सवार होकर निकला था।

इस दौरान तीनों सोनू बीघा स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलाने गया था, लेकिन पेट्रोल पंप बंद था। इसके बाद पुनः नवादा की ओर आ रहा था। उसी दौरान पेट्रोल पंप से निकलने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और उसके पास प्लास्टिक में रहे बम विस्फोट कर गया। इसमें दो युवक जख्म हो गया। बम के धमाके की आवाज सुनकर गश्ती में रहे कादिरगंज ओपी प्रभारी सूरज कुमार मौके पर पहुंचकर घायल सातो मांझी एवं राजा मांझी को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं एक युवक पुलिस को देख कर फरार हो गया।

थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि नवादा में किसी घटना को अंजाम देने तीनों बाइक पर सवार होकर निकला था। लेकिन उससे पहले ही बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बम ब्लास्ट हो गया। दोनों की हालत गंभीर है, जिसे बेहतर इलाज के लिए पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News