बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कंटेनर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

कंटेनर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BHAGALPUR : भागलपुर- बौंसी मुख्य सड़क पर शुक्रवार को कंटेनर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. मौके पर उपस्थित लोगों ने मृतक की पहचान कुंडी जमगांव निवासी श्याम सुंदर ठाकुर के पुत्र अमन कुमार उम्र करीब 21 वर्ष के रूप में किया. घटना की सूचना लोगों ने मृतक के परिजनों  को दिया. इसके बाद लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. 

घटना और जाम की सूचना पर जगदीशपुर और बायपास थाने के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे. वहीं बीडीओ तरुण केशरी ने बलुआचक पंचायत के मुखिया मुकेश मंडल, सरपंच जवाहर यादव, बैजानी पंचायत के मुखिया मुस्तकिम के सहयोग से जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर करीब दो घंटे बाद जाम हटवाया. वहीँ मृतक के स्वजनों को कबीर अन्त्येष्टि योजना के तहत मुखिया मुस्तकिम ने तीन हजार रूपये दिए. 

मुखिया मुकेश मंडल ने तीन हजार रुपया अलग से आर्थिक सहयोग के रुप में दिया. जबकी बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत मिलने वाली राशि देने का अश्वासन दिया. वहीं मृतक के पिता ने बताया कि दो बेटा और बेटी में मृतक सबसे बड़ा था. पढ़ने में काफी तेज था. अभी इंटर का परीक्षा दिया था. परीक्षा का परिणाम आने से पहले ही बेटा हमेशा के लिए दूर चला गया. इस मामले के संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि कंटेनर को जब्त कर लिया गया है. साथ ही कहा कि शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News