बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोना व्यापारी बाप- बेटे को अपराधियों ने मारी गोली... तीसरे को लूटा... जिला बना गुंडों का चारागाह..आम जनता का जीना मुश्किल

सोना व्यापारी बाप- बेटे को अपराधियों ने मारी गोली... तीसरे को लूटा... जिला बना गुंडों का चारागाह..आम जनता का जीना मुश्किल

HAJIPUR : एक समय था जब बिहार में अपराधियों के निशाने पर डॉक्टर्स  और उद्योगपति होते थे। लेकिन पिछले एक डेढ़ साल में बिहार में स्वर्ण कारोबारियों पर सबसे ज्यादा हमले हो रहे है। आए दिन किसी न किसी जिले से स्वर्ण कारोबारियों से लूट या उन्हें गोली मारने की घटनाएं सामने आती हैं। ताजा मामला वैशाली जिले से सामने आया है. जहां कुछ घंटे के अंतराल पर दो अलग अलग वारदातों में तीन स्वर्ण कारोबारी को लूटपाट के दौरान गोली मारने की घटना हुई है। इस दौरान अपराधियों ने लाखों की रकम भी लूट ली है। 

बाप बेटे को मारी गोली 

पहली वारदात गोढ़िया पुल के पास हुई। यहां पर दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी बाप-बेटे को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। जानकारी के अनुसार स्वर्ण व्यवसायी भगवानपुर थाना क्षेत्र के खुदबखरा गांव निवासी 60 वर्षीय शत्रुघ्न साह एवं उसके पुत्र 22 वर्षीय विवेक कुमार गोढियां हाट स्थित अपनी ज्वेर्ल्स की दुकान बंदकर बाइक से अपने घर जा रहा थे। अभी गोढियां पुल से पहले सड़क पार कर ही रहे थे कि बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली शत्रुध्न साह की जांघ में और उसके पुत्र विवेक की बांह और पैर में एक-एक गोली लगी । वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले।

डेढ़ घंटे बाद दूसरे कारोबारी से लूट

इसके डेढ़ घंटे बाद दूसरी वारदात भगवानपुर बाजार निवासी राकेश कुमार के साथ हुई। वह दुकान बंदकर अपने घर जा रहा था कि सतपुरा गांव के पास दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने घेर लिया और रिवाल्वर का भय दिखाकर मारपीट करते हुए बैग में रखे लगभग पांच लाख के जेवरात एवं 60 हजार रुपये नकद लूट लिए। यही नहीं दुकान एवं बाइक की चाभी भी छीन ली। ज्वेलर्स के साथ हुई घटना की जानकारी मिलते ही बेलबर के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उसे पुनः बेलवर लेकर आए। पुलिस दोनों मामलों की जांच-पड़ताल में जुटी है।


Suggested News