बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोविड-19 पर तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान, बोले- 'यहां उत्तर भारत के छात्र फैला रहे हैं कोरोना'

कोविड-19 पर तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान, बोले- 'यहां उत्तर भारत के छात्र फैला रहे हैं कोरोना'

Desk. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम ए सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तमिनलाडु में उत्तर भारतीय छात्रों की वजह से कोरोना संक्रमण फैल रह है। उन्होंने कहा कि कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं, ऐसे में ये छात्र तमिलनाडु में फैल रहे कोरोना के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से तमिलनाडू के केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के हॉस्टल और कक्षाएं प्रभावित है। में कोरोना संक्रमण बढ़  से प्रभावित हुए।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना संक्रमण से छह और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 5,24,636 हो गई है। देश में कोविड-19 के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,386 हो गई है, जो कुल मामलों का 0.04 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटे में एक्टिव मरीजों की संख्या में 503 की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 98.74 प्रतिशत है।

देश में 2745 नये केस

देश में एक दिन में कोविड-19 के 2,745 नए मामले सामने आए हैं। इससे देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या 4,31,60,832 हो गई। वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 18,386 पर पहुंच गई है। वहीं कोरोना से बचाव के लिए लगातार वैक्सीनशेन भी हो रहा है।


Suggested News