विवादों से घिरे 'द कपिल शर्मा शो' होगा ऑफ एयर, इन महीने से लग जाएगा ब्रेक

विवादों से घिरे 'द कपिल शर्मा शो' होगा ऑफ एयर, इन महीने से लग जाएगा ब्रेक

DESK : चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के प्रमोशन से इनकार करने को लेकर विवादों से घिरे टीवी के चर्चित द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर होनेवाला है। ऐसी रिपोर्ट सामने आई है कि सोनी टीवी पर प्रसारित होनेवाले शो को कुछ माह के लिए बंद किया जा सकते है। इस बात के संकेत खुद चैनल और कपिल शर्मा की तरफ से दिए गए हैं ।

व्यस्त शेड्यूल के कारण लिया गया है निर्णय

हालांकि शो को ऑफ एयर करने का फैसला हालिया विवाद के कारण नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा का व्यस्त शेड्यूल है। बताया जा रहा है कि अगले जून के मध्य में अमेरिका में शो में हिस्सा लेने के लिए जानेवाले हैं। जो करीब एक माह तक चलेगा। ऐसे में खुद कपिल शर्मा ने चैनल को जानकारी दी है कि वह इस दौरान शो के लिए टाइम नहीं दे पाएंगे। 

जून में हो सकता है ऑफ एयर

कपिल शर्मा शो इस समय हिन्दी चैनलों पर देखा जानेवाला सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम है। लेकिन इस प्रोग्राम को जून के मध्य से बंद किया जा सकता है। हालांकि पिछली बार की तुलना में यह ब्रेक बेहद ही छोटा होगा। सोनी चैनल की तरफ से जो जानकारी सामने आई है, उसमें कुछ सप्ताह के लिए शो पर ब्रेक लगेगा। 

अभी ओडिसा में फिल्म की कर रहे हैं शुटिंग

सूत्र के अनुसार, द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर जाने का इस बार का ब्रेक भी छोटा होगा, शायद कुछ हफ्तों का। हालांकि, कपिल और उनकी टीम कुछ दिनों में यह फैसला लेगी। फिलहाल, कपिल अपने शो और नंदिता दास द्वारा निर्देशित अपनी बॉलीवुड फिल्म के बीच जुगलबंदी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल उड़ीसा में चल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News