खगड़िया में रोड के शिलान्यास को लेकर सांसद-विधायक आमने-सामने, नाराज MP ने DM को लिखा पत्र

खगड़िया में रोड के शिलान्यास को लेकर सांसद-विधायक आमने-सामने, नाराज MP ने DM को लिखा पत्र

पटना. खगड़िया में शिलान्यास को लेकर आरएलजेपी के नेता और जदयू के नेता आमने सामने हैं। बताया जा रहा है कि एनएच-31 के देवठा बजरंगबली स्थान से पैकांत-पहाड़पुर तक 10 करोड़ की लागत से बनने वाली मुख्य सड़क का शिलान्यास परबत्ता विधायक डा. संजीव कुमार ने कर दिया। इससे खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर नाराज हो गये और सांसद एवं विधायक में इसको लेकर विवाद बढ़ गया है।

रोड के शिलान्यास को लेकर सांसद चौधरी महबूब अली कैसर का कहना है कि गलत तरीके से शिलान्यास किया गया है। उन्होंने इसको लेकर डीएम को पत्र भी लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि पिछले दिशा की बैठक में केंद्र एवं राज्य सरकार के दिशा निर्देश के आधार पर आपने शिलान्यास एवं उदघाटन में, किन माननीयों द्वारा कौन सा शिलान्यास अथवा उद्घाटन किया जाएगा, वह साफ-साफ बताया था।

सांसद ने कहा है कि मैंने अपने पत्रांक-1082, दिनांक 28-09-22 से विभागीय कार्यपालक अभियंता और आपको भी अवगत कराया था कि, उक्त सड़क का शिलान्यास मेरे द्वारा 10 अक्टूबर के बाद अन्य माननीयों की उपस्थिति में किया जाएगा। सांसद के अनुसार, 'उक्त योजना का गैर कानूनी तरीके से शिलान्यास कर दिया गया है। लोजपा(राष्ट्रीय) के खगड़िया सांसद ने कहा है कि, जिन्होंने यह शिलान्यास किया है उन पर नियमानुसार कार्रवाई हो।

वहीं परबत्ता विधायक डा. संजीव कुमार ने कहा है कि, उक्त योजना उनकी अनुशंसा पर ग्रामीण कार्य विभाग से पास की गई है। उसमें बिहार सरकार का भी पैसा लगता है। मेरे द्वारा कहीं से भी शिलान्यास करना गलत नहीं है। शिलापट्ट पर सांसद का भी नाम है। उन्होंने कहा है कि, बीते 27 सितंबर को मेरे नेतृत्व में भाजपा की नीतियों के विरोध में जो पदयात्रा निकाली गई और उसे जो जन समर्थन मिला है, उसके बाद सांसद घबराए हुए हैं। मैं 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ूगा, इसको देखते हुए सांसद अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News