बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU के अंदर विवाद और बढ़ा ! अशोक चौधरी पर सवाल खड़े करने वाले दल के MLC को MLA ने दिया करारा जवाब, ''महतो जी...आप चैन से दिल्ली में कप-प्लेट बेचिये''

JDU के अंदर विवाद और बढ़ा ! अशोक चौधरी पर सवाल खड़े करने वाले दल के MLC को MLA ने दिया करारा जवाब, ''महतो जी...आप चैन से दिल्ली में कप-प्लेट बेचिये''

PATNA:  जेडीयू के भीतर बगावत की आग सुलग रही है. उपेन्द्र कुशवाहा जहां सीधे सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. वहीं उनके समर्थन में जेडीयू के विधान पार्षद रामेश्वर महतो आते दिख रहे. इन्होंने तो मुख्यमंत्री के खास भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर प्रहार करना शुरू कर दिया. इसके बाद जेडीयू के एक कुशवाहा विधायक ने ही अपनी पार्टी के एमएलसी रामेश्वर महतो पर बड़ा हमला बोला है. विधायक राजीव सिंह ने रामेश्वर महतो पर प्रहार करते हुए कहा कि कुशवाहा समाज की चिंता आप मत करिए महतो जी, आप चैन से दिल्ली में कप-प्लेट बेचिये। 

दिल्ली में आप कप-प्लेट बेचिये महतो जी

दरअसल, जेडीयू एमएलसी रामेश्वर महतो ने फेसबुक पर मंत्री अशोक चौधरी के बारे में टिप्पणी कर दी. विधान पार्षद के फेसबुक पर अशोक चौधरी के बारे में की गई टिप्पणी के बाद पार्टी के एक कुशवाहा विधायक राजीव सिंह ने करारा जवाब दिया है. जेडीयू विधायक ने अपने दल के विधान पार्षद रामेश्वर महतो पर हमला बोलते हुए लिखा..स्वर्गीय मेवालाल जी के लिए आपके घड़ियाली आंसूओं  से कहीं आगे बढ़कर मंत्री अशोक चौधरी ने सोचा और किया है। हर कदम पर उन्होंने दिवंगत नेता जी के परिवार का साथ निभाया, पर जब स्वर्गीय मेवालाल चौधरी के पुत्र चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुए तो मुझे टिकट दिलवाने से लेकर चुनाव में मेरी जीत दर्ज हो सके, इसके लिए उनका प्रयास और परिश्रम दोनों अविस्मरणीय है।

जेड़ीयू एमएलसी ने फेसबुक दो पोस्ट कर अशोक चौधरी पर हमला बोला था। पहले पोस्ट में लिखा था, '' आपने कुशवाहा समाज के किन-किन बेटों के विरुद्ध मीडिया ट्रायल स्पॉन्सर किया? जब जब मेरे सामने स्वर्गीय पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी जी का चेहरा आता है, मेरी आंखों से आंसू निकल जाते हैं। मंत्री अशोक चौधरी जी, आप बताएंगे कुशवाहा समाज ने आपका क्या बिगाड़ा है? हम गरीबों को बख़्श दीजिए''। अगले पोस्ट में रामेश्वर महतो ने लिखा कि स्वर्गीय भाई एमएलसी तनवीर अख्तर के आंसू...एक भोले-भाले उभरते हुए नेता को सपने दिखाना और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करना और फिर अपने साथ आने वाले को बर्बाद कर देना, इस गेम का तो आप मास्टर हैं साहब। इस तरह के लोगों की एक लंबी श्रृंखला है जो आपके द्वारा काटे हुए जहर लिए, या तो तड़प रहे हैं या इस दुनिया से चल बसे।अब आप और कितने लोगों को पानी पिलाएंगे मंत्री अशोक चौधरी जी? 


Suggested News