बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम हाउस के बाद अब डिप्टी सीएम सुशील मोदी के दफ्तर में घुसा कोरोना, 4 स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव

सीएम हाउस के बाद अब डिप्टी सीएम सुशील मोदी के दफ्तर में घुसा कोरोना, 4 स्टाफ निकले कोरोना पॉजिटिव

पटना :  बिहार में कोरोना का संक्रमण बेहद तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. सूबे में गुरुवार को भी 700 कोरोना संक्रमित मरीजों मिले हैं.लेकिन इन सब के बीच अब कोरोना ने सियासी गलियारे में भी एंट्री कर चुका है. सीएम आवास के बाद कोरोना अब डिप्टी सीएम सुशील मोदी के 4 स्टॉफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

सचिवालय में घुसा कोरोना
बुधवार को भी 749 संक्रमित मिले थे. सीएम हाउस के बाद अब कोरोना का फैलाव सचिवालय में भी हुआ है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी के 4 स्टॉफ को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद वित्त विभाग की ओर जाने वाले रास्ते को सील कर दिया गया है.सभी विभाग का ऑफिस और कॉरीडोर को सैनिटाइज किया जा रहा है.मुख्यमंत्री के मुख्य सचिवालय स्थित दफ्तर में तैनात एक सुरक्षाकर्मी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. यहां सीएम का कार्यालय, वित्त विभाग के पास है. 


बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार तेजी से फैल रहा है. बुधवार को 34 जिलों मे 704 नए पॉजिटिव केस मिले.इस तरह अब बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13978 हो गई है.

वहीं बिहार में कोरोना संक्रमितों की तेजी से बढ़ती संख्या पर रोक के मकसद से कई जिलों में वहां के प्रशासन ने कड़े कदम उठाए हैं। इसके तहत 11 जिलों में शुक्रवार से लॉकडाउन लगा दिया गया है। इनमें राजधानी पटना के साथ ही कैमूर, बक्सर, नवादा, सुपौल, मधेपुरा, खगड़िया, मुंगेर, किशनगंज, मुजफ्फरपुर, और मोतिहारी को लॉकडाउन किया गया है.

Suggested News