बॉलीवुड पर कोरोना अटैक: करीना के बाद उनकी नौकरानी भी कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड पर कोरोना अटैक: करीना के बाद उनकी नौकरानी भी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई. कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच बॉलीवुड अदाकारों के कोरोना की चपेट में आने की पुष्टि हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब उनकी उनकी नौकरानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. 

बॉलीवुड सितारों में कोरोना फैलने के पीछे करण जौहर के घर हुई एक पार्टी को बताया जा रहा है. यहाँ कुछ दिन पहले पार्टी हुई थी. इसमें सीमा खान के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई. बाद में कहा जा रहा है कि सीमा के संपर्क में आने के बाद से करीना-अमृता को कोरोना हुआ. वहीं कुछ अन्य बॉलीवुड अदाकारों की रिपोट निगेटिव आई है. इसमें बीएमसी के अधिकारियों के मुताबिक मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.

पार्टी के होस्ट करण जौहर बताया कि उन्होंने दो बार अपना टेस्ट कराया. दोनों ही बारउनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है. करण ने बयान जारी कर अपनी नाराजगी जताई और कहा कि उनका घरकोविड का हॉटस्पॉट नहीं है. 

करीना और अमृता के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद ‌बीएमसी ने दोनों पर कोविड के मानदंडों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया था. बीएमसी की ओर से कथित रूप से कहा गया कि करीना का परिवार उनका सहयोग नहीं कर रहा है. बार-बार पूछताछ के बाद उन्होंने खुलासा किया कि सैफ अली खान मुंबई में नहीं हैं.

Find Us on Facebook

Trending News