बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CORONA BREAKING : NMCH में संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया तोड़फोड़ व हंगामा, ऑक्सीजन सिलेंडर भी फेंका

CORONA BREAKING :  NMCH में संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया तोड़फोड़ व हंगामा, ऑक्सीजन सिलेंडर भी फेंका

PATNA : राजधानी के इकलौते कोविड हॉस्पीटल एनएमसीएच में एक बार संक्रमित मरीज के परिजनों ने हंगामा मचाया है। यहां एक संक्रमित मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। इस दौरान परिजनों ने न सिर्फ अस्पताल के सामान और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया, बल्कि यहां मंगाए गए ऑक्सीजन सिलेंडर को भी फेंक दिया। वहीं परिजने के हंगामे को देखते हुए अस्पताल के डॉक्टरों ने खुद को अपने चैंबर में बंद कर लिया।

तोड़फोड़ की यह घटना बुधवार तड़के चार बजे के आसपास की है। बताया गया कि यहां कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगाम करना शुरू कर दिया। विरोध कर रहे परिजनों ने इस दौरान न सिर्फ फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया, बल्कि डॉक्टर के चैंबर को भी तोड़ दिया। हंगामा कर रहे परिजन यहीं पर नहीं रूके और  यहां मंगाई गई ऑक्सीजन सिलेंडर को भी अस्पताल के परिसर में फेंक दिया।

बता दें कि एनएमसीएच में लगातार परिजनों और डॉक्टरों के बीच मारपीट और हंगामे की खबर सामने आ रही है। मृतकों के परिजन लगातार अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही के आरोप लगाते रहे हैं।



Suggested News