बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना ने इस महिला आईएएस अधिकारी से करवा दिया यह काम, सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर हो रही है वायरल

कोरोना ने इस महिला आईएएस अधिकारी से करवा दिया यह काम, सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर हो रही है वायरल

News4nation desk : कोरोना संक्रमण ने पूरी दुनिया में त्राहिमाम मचा रखा है। इस वायरस ने क्या आम और क्या खास सभी के जीवन को पूरी तरह से बदल कर रख दिया है। 

कोरोना से बचाव के चलते लॉकडाउन जारी किया गया है जिसके तहत लोग घरों में बंद हैं। वैसे कोरोना बंदी में घरों से निकलना भले ही बंद हो गया हो, लेकिन घरों से क्रिएटिव वर्क की नई-नई तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। 

एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला एक पुरुष का हेयर कटिंग कर रही है।  

दरअसल यह महिला कोई आम महिला नहीं है। यह झारखंड की आईएसएस अधिकारी राजेश्वरी बी हैं। वर्तमान में राजेश्वी बी दुमका की उपायुक्त है।

उन्होंने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की हैं। जिसमें वे अपनी पति का बाल काटते नजर आ रही है।   तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपने पति के साथ  अपने बेटे के बालों को भी काफी खूबसूरत लुक दिया है। 

राजेश्वरी बी ने अपने  पोस्ट में लिखा है- उन्होंने आखिर हेयर कट के लिए भी समय निकाल लिया और अपने काम को काफी अच्छे तरीके से अंजाम दिया है। 

उपायुक्त का यह पोस्ट काफी लाइक्स बटोर रहा है। वहीं इसपर काफी अच्छे-अच्छे कमेंट्स आ रहे है। लोग इस तस्वीर को  री ट्वीट कर रहे हैं।  और इसके साथ लिख रहें है आप भी दुमका डीसी की तरह कोरोनाबंदी में कुछ बेहतर कर सकते हैं।  मंत्र एक ही है- घर पर रहें सुरक्षित रहें।  


Suggested News