बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना गाइडलाइन के बावजूद खुला पाया गया शॉपिंग माॅल, एसडीओ ने किया सील

कोरोना गाइडलाइन के बावजूद खुला पाया गया शॉपिंग माॅल, एसडीओ ने किया सील

SUPAUL : बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राज्य सरकार ने स्कूल काॅलेज ,माॅल को बंद करने व बाजार का समय 6 बजे करने का आदेश दिये गए हैं.  इसके बावजूद भी त्रिवेणीगंज मुख्य बाज़ार में 1 इडिया फैमिली मार्ट माॅल खुला पाया गया. जिसे अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने सील कर दिया. 

अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने बताया कि कोरोना वायरस की दुसरी लहर के कहर को देखते हुए  सरकार ने 18 अप्रैल को ही गाइडलाइन जारी कर दिया है कि शैक्षणिक संस्थान, शॉपिंग मॉल, जिम, सिनेमा हॉल, क्लब, स्टेडियम पार्क पूरी तरह से 15 मई तक बंद रहेंगे. इसके बावजूद सरकारी आदेश का उल्लंघन करते पकड़े गये 1 इडिया फैमिली मार्ट माॅल को सील कर दिया गया है. जिसकी सूचना जिला अधिकारियों  को दे दिया गया है. माॅल मालिक पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.  

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश का उल्लंघन करने वालो पर इसी तरह की कार्रवाई आगे भी की जाएगी. इस दौरान सीओ दिनेश प्रसाद सहित पुलिस बल साथ में मौजूद रहे. एसडीएम ने आम जनो से अपील की बिना काम के घर से बाहर नही निकले. क्योकि कोरोना वायरस तेजी से पाँव पसार रहा है. घरों से निकले तो मास्क पहनकर निकले. सरकार की गाइडलाइन को अनुपालन करे. सरकार की गाइडलाइन को अनुपालन नही करते पकड़े जाने पर सख्ती से कार्यवाई की जाएगी. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News