बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से कैसा डर ! स्थापना दिवस पर भाजपा नेताओं ने कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, पढ़िए पूरी खबर

कोरोना से कैसा डर ! स्थापना दिवस पर भाजपा नेताओं ने कोरोना गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, पढ़िए पूरी खबर

NAWADA : आज भारतीय जनता पार्टी का 41 स्थापना दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर देश भर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. लेकिन नवादा के आती गाँव में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गयी. इस मौके पर जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, बीजेपी नेता अनिल मेहता, वीरेंद्र सिंह आदि कई नेता उपस्थित थे.

सबसे बड़ी बात तो यह है कि बिहार सरकार में सहयोगी की भूमिका में रहनेवाली भाजपा के नेताओं पर कोई कार्रवाई भी नहीं की गयी. जबकि कोरोना गाइड लाइन के अनुसार आम जनता पर प्रतिदिन बड़े पैमाने पर कार्रवाई करते हुए फाइन काटा जा रहा है. 

बताते चलें की कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बढ़ते संक्रमण के बाद सरकार लगातार कोरोना गाईड लाइन का पालन करने का निर्देश दे रही है. बिहार सरकार ने कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच कई तरह के आदेश जारी किये हैं. स्कूल-कॉलेजों को  तक बंद कर दिया गया है. मास्क का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया गया है. लेकिन भाजपा के कार्यक्रम में जिस तरह से खुल्लम खुल्ला कोरोना गाईड लाइन का उल्लंघन किया गया. उससे सवाल उठता है की आखिर जब इस तरह की लापरवाही बरती जायेगी तो फिर कोरोना का संक्रमण कैसे कम होगा? 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News