CORONA IN BIHAR: नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, एक छात्र सहित 13 स्टाफ निकले संक्रमित

CORONA IN BIHAR: नवोदय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, एक छात्र सहित 13 स्टाफ निकले संक्रमित

KAIMUR: कैमूर जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। चिकित्सक और आम लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब कोरोना का संक्रमण नवोदय विद्यालय पर मंडरा रहा है। मोहनिया के जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया में कोरोना से एक छात्र सहित कुल 14 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए। इसमें विद्यालय के शिक्षक और कई स्टाफ शामिल हैं। एक साथ इतनी संख्या में संक्रमितों के मिलने के बाद कैंप लगाकर नवोदय विद्यालय के स्टाफ सहित एक-एक बच्चे की कोरोना संक्रमण की जांच की जा रही है।

विद्यालय के वाइस प्रिंसिपल ने बताया विद्यालय में कोरोना के संक्रमण का अब तक 14 मामलों की पुष्टि हुई है। इसमें एक छात्र, विद्यालय के प्रभारी और उनके परिवार के लोग शामिल हैं। इस तरह से विद्यालय के कुल 13 स्टाफ और एक छात्र को करोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। विद्यालय में सभी संसाधन उप्लब्ध है। जो भी करोना संक्रमित मिल रहे हैं उनको आइसोलेशन वार्ड में रखा जा रहा है। संक्रमितों के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। विद्यालय को पूरी तरह से जिला प्रशासन और स्वास्थ विभाग का सपोर्ट मिल रहा है।

बता दें, कोरोना की वजह से बिहार सहित देशभर में हालात चिंताजनक बने हुए हैं। कोरोना रोज ही नए रिकॉर्ड बना रहा है। वहीं लोग भी इस बार काफी लापरवाही बरत रहे हैं, जिससे कोरोना का दायरा बढ़ता जा रहा है। देशभर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ गई है और रिकवरी रेट कम हो रही है। कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू लागू कर रखा है। महाराष्ट्र में बढ़ते केस के मद्देनजर लॉकडाउन लगाने की चर्चा जोरों पर है।

Find Us on Facebook

Trending News