CORONA IN IPL: खिलाड़ियों के साथ दुबई पहुंचा कोरोना, हैदराबाद का यह खिलाड़ी निकला पॉजिटिव, आइसोलेशन में गए 6 लोग

CORONA IN IPL: खिलाड़ियों के साथ दुबई पहुंचा कोरोना, हैदराबाद का यह खिलाड़ी निकला पॉजिटिव, आइसोलेशन में गए 6 लोग

N4N DESK: ऐसा लग रहा है कि कोरोनावायरस को आईपीएल का होना रास नहीं आ रहा है। इसी कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि किसी सीजन को दो भागों में, अलग-अलग स्थानों पर आयोजित करवाना पड़ा। पहले सीजन कोरोना की वजह से रोक दिया गया था। अब दूसरे सीजन पर भी कोरोना का खतरा मंडराता दिख रहा है। आपको बता दें कि इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी.नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें बुधवार शाम ही सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच पहला मैच होने वाला है। सीजन 2 के पहले मैच के बीच हैदराबाद के खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से आज के मैच पर भी खतरे के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। फेस वन की समाप्ति के समय दिल्ली की टीम 8 मैचों से 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर थी। वहीं हैदराबाद की बात करें तो यह टीम 7 मैचों में से केवल 2 अंक लाकर आखिरी स्थान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी.नटराजन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए हुए प्लेयर और स्टाफ को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। जिन सदस्यों को आइसोलेट किया गया है, उनमें खिलाड़ी विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथैरेपिस्ट श्यामसुंदर, डॉ अंजना कन्नन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट बॉलर पी.ए.गणेशन शामिल हैं। इनसब के बीच राहत की बात यह है कि बाकी सभी खिलाड़ियों की RT-PCR कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

Find Us on Facebook

Trending News