बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

TIHAD में कोरोना! शहाबुद्दीन के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी कोरोना संक्रमित

TIHAD में कोरोना! शहाबुद्दीन के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी कोरोना संक्रमित

New delhi : कोरोना के प्रभाव से नई दिल्ली का तिहाड़ जेल भी सुरक्षित नहीं है। कुछ दिन पहले यहां के जेल नंबर 2 में उम्र कैद की सजा काट रहे सिवान के बाहुबली और पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, अब इसी जेल में अपनी सजा काट रहे अंडरवर्ल्ड डॉन के भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। बताया जा रहा कि जेल में बंद डॉन छोटा राजन कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है। जिसके बाद उसे इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। जहां फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

राजन 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है। तिहाड़ के सहायक जेलर नेसत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाना था, लेकिन उसके कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण पेशी टल गई है 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों सेतिहाड़ में बंद कैदियों में कोरोना का संक्रमण अचानक बढ़ गया है। इससे पहले तिहाड़ में बंददिल्ली दंगे के आरोपी वजेएनयू कापूर्व छात्र उमर खालिद कोरोना संक्रमित हो गया था। उसका फिलहाल तिहाड़ में ही इलाज चल रहा है।वहीं जेल के हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद बिहार के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन भी कोरोना संक्रमित है। शहाबुद्दीन भी उसी जेल में बंद था, जहां छोटा राजन को रखा गया था।


Suggested News