बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना काल में सरकारी एंबुलेंस के अंदर कर्मचारी और एक महिला का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल

कोरोना काल में सरकारी एंबुलेंस के अंदर कर्मचारी और एक महिला का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, मचा बवाल

DESK: कोरोना काल में सरकारी एंबुलेंस के अंदर कर्मचारी का अश्लील वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया है. यह खबर जैसे ही सामने आई तो एंबुलेंस कंपनी ने स्वत: संज्ञान लेते हुए उसमें शामिल कर्मचारियों को निकाल दिया है. दरअसल पूरा मामला उत्तरप्रदेश के रामपुर का है जहां सरकारी एंबुलेंस के अंदर 17 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले के अस्पताल में जीवीके नामक कंपनी के द्वारा एंबुलेंस का संचालन किया जाता है. जीवीके कंपनी कर्मचारी का ही सरकारी एंबुलेंस के अंदर 17 सेकेंड का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में कर्मचारी के साथ एक महिला आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही है.

देखते-देखते सरकारी एंबुलेंस के अंदर रोमैंस का यह वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बात की भनक जैसे ही एंबुलेंस कंपनी को लगी तो उसने संबंधित कर्मचारी को बाहर का रास्ता दिखा दिया.वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि चुंकी यह मामला जीवीके कर्मचारियों से जुड़ा हैं अत: वैधानिक कार्रवाई करने की पूरी जिम्मदारी उस कंपनी की है. 

मुख्य चिकित्सा पदाधिकीर सुबोध कुमार शर्मा के अनुसार सराकारी एंबुलेंस में 17 सेकेंड का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. उन्होंने बताया कि अस्पताल प्रबंधन की तरफ से जीवीके कपनी को इससे संबंधित पत्र लिखा गया था जिसके बाद आरोपित को कंपनी से निकाल दिया गया है.

Suggested News