बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना काल में सुपौल के आसिफ कमाल बने मिसाल, हर दिन मुफ्त में बांट रहे मास्क

कोरोना काल में सुपौल के आसिफ कमाल बने मिसाल, हर दिन मुफ्त में बांट रहे मास्क

सुपौल : कोरोना वायरस का संक्रमण बिहार में दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. राज्य में हर रोज कोविड-19 के मरीज मिल रहे हैं. आलम ये हो गया है कि फिर से बिहार के कई जिलों एक साथ लॉकडाउन लगाया गया.  इस बीच कई लोग ऐसे हैं जो इस भयावह परिस्थितियों में भी लोगों की सेवा कर रहे हैं. 

बिहार के सुपौल जिले में बिजनेसमैन आसिफ कमाल ने लोगों की हर संभव मदद का बीड़ा उठाया है. आसिफ़ कमाल फाउंडेशन के बैनर तले उनकी टीम लगातार काम कर रही है. आसिफ कमाल फाउंडेशन ने सुपौल के सदर अस्पताल में डॉक्टर और सभी मेडिकल कर्मर्चारियों को PPE किट-100 पीस और N-95 मास्क- 100 पीस बांटे. इसके अलावा आम लोगों के बीच हर दिन हजारों मास्क बांटने का काम फाउंडेशन द्वारा किया जा रहा है. साथ ही फाउंडेशन लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए मुहीम भी चला रही है.  

वहीं आसिफ़ कमाल फाउंडेशन के संस्थापक आसिफ कमाल ने कहा कि सुपौल ज़िला के निवासी होने के नाते मैंने और मेरी टीम ने निर्णय लिया है, कि इस विकट परिस्थिति में हम इस क्षेत्र के विकास एवं स्वास्थ्य के लिए सक्रिय काम करेंगे. और इसी क्रम में हम ने ज़िले के सदर अस्पताल के कर्मचारियों के बीच PPE किट का वितरण किया है. ताकि इन कोरोना योद्धाओं की सेहत का भी ख्याल रखा जा सके.

बता दें कि सुपौल ज़िले के निवासी आसिफ़ कमाल दुबई के जाने माने बिज़नेसमैन हैं और उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास का बीड़ा उठाया है. इसी क्रम में उन्होंने सुपौल के अस्पताल और आम नागरिकों के बीच लगातार मास्क वितरण करने के साथ-साथ कोरोना के प्रति जागरूकता फैला रहे हैं.



Suggested News