बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर प्रशासन हुआ अलर्ट, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन के लिए शहर के सभी चौक-चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात

कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर प्रशासन हुआ अलर्ट, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन के लिए शहर के सभी चौक-चौराहे पर पुलिसकर्मी तैनात

Purniya : जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर जिला प्रशासन हाईअलर्ट मूड में है. पब्लिक प्लेस, दुकानें, मॉल एवं दुपहिया वाहन से लेकर बस में सफर करने वाले तक प्रशासन की अब कड़ी नजर होगी. जिला प्रशासन ने इसकी पूरी व्यवस्था कर ली है.

जिला प्रशासन ने मास्क के प्रयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर पूरे जिले में अभियान छेड़ दी है. जिले भर के सभी चौक-चौराहों पर अफसरों और पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. पब्लिक प्लेस, दुकानें, मॉल एवं दो पहिये वाहन से लेकर बसों पर सफर करने वालों तक पर प्रशासन की पूरी नजरें रहेंगी.

प्रशासन का कहना है कि आपकी थोड़ी सी चूक न जाने कितनों को नुकसान दे सकती है. इसलिये कोरोना को हराना है तो मास्क के साथ-साथ साबुन से हाथ धोये और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें. जिससे आपकी जिंदगी बच जाय और आपके साथ परिवार और समाज भी महामारी के चपेट में आने से बच सके. 

बता दें जिला प्रशासन पूर्णिया ने साफ तौर पर कह दिया है कि बिना मास्क का दुकान या मॉल में कोई भी दिखे तो समझीये कारवाई तय है. घर से बाहर जब भी निकलें मास्क लगाकर ही निकलें. बिना मास्क के न खुद निकलें और न ही दूसरों को निकलने की सलाह दें. खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को सुरक्षित रखें.

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट 

Suggested News