कोरोना ने कर दिया हाल बेहाल, बालिका वधू सीरियल के डायरेक्टर अब ठेले पर बेच रहे सब्जी

कोरोना ने कर दिया हाल बेहाल, बालिका वधू सीरियल के डायरेक्टर अब ठेले पर बेच रहे सब्जी

Desk: कई मशहूर टीवी सीरियल और फिल्मों में डायरेक्शन करने वाले डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ आज ठेला चला कर सब्जी बेचने पर मजबूर हैं. एक से एक मशहूर कलाकारों को अपने इशारों पर हंसाने और रुलाने वाले डायरेक्टर आज अपनी स्थिति से लड़ रहे हैं. डायरेक्टर रामवृक्ष उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में अपने घर में रह रहे हैं.

रील लाइफ की चकाचौंध और भागमभाग की जिंदगी जीने वाले डायरेक्टर को अपनी परिस्थितियों से समझौता इस कदर करना पड़ा कि उन्हें परिवार का पेट पालने के लिए सब्जी बेचनी पड़ रही है.हालांकि इन परिस्थितियों में भी डायरेक्टर रामवृक्ष का कहना है कि रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों चलती हैं. लॉकडाउन में अपने बच्चे की परीक्षा दिलाने के नाम पर आए रामवृक्ष अब मुंबई का रुख नहीं कर पा रहे हैं. परिवार की जिम्मेदारियों ने इस कदर जकड़ लिया और मुंबई में फिल्मी काम बंद होने से मजबूर होकर सब्जी बेचकर पेट पालन करना पड़ रहा है.

एक चैनल से बातचीत के दौरान रामवृक्ष और उनके परिवार वालों ने अपनी स्थिति  तो बताई परंतु अभी भी आस यही है कि जब सारी स्थितियां सामान्य हो जाएंगी तो हम भी अपने सामान्य जीवन में लौट जाएंगे.डायरेक्टर की पत्नी अनिता गौड़ का कहना है की परिस्थितियां खराब हैं तो कोई गम नहीं, आज नहीं तो कल हालात सुधरेंगे.


Find Us on Facebook

Trending News