कोरोना के कारण पति की मौत, पत्नी ने बेटे और बेटी के साथ नदी में छलांग लगाकर दी जान

कोरोना के कारण पति की मौत, पत्नी ने बेटे और बेटी के साथ नदी में छलांग लगाकर दी जान

Desk: देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना वायरस के कारण लोगों की जान भी जा रही है. इस बीच आंध्र प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर के मुखिया के कोरोना के कारण मौत हो जाने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों ने आत्महत्या कर जान दे दी.

मामला बेस्ट गोदावरी के राजमुंदरी का है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली. इन तीन लोगों में मां, बेटा और बेटी शामिल थे. तीनों ने गोदावरी नदी में पुल से छलांग लगा दी. जिसके कारण डूबने से तीनों की मौत हो गई. घटना तब सामने आई है, जब हाल ही में परिवार के मुखिया की कोरोना वायरस के कारण जान चली गई थी.

दरअसल, चार दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले परिवार के मुखिया 52 वर्षीय नरसैया की मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक नरसैया की मौत के बाद से ही परिवार काफी डिप्रेशन में था. वहीं परिवार के लोगों ने पाया कि रिश्तेदारों और दोस्तों की तरफ से कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा था. इस कारण भी परिवार के लोगों की परेशानी बढ़ गई थी.

पुलिस के मुताबिक बेटे नरसिंह फणीकुमार, बेटी लक्ष्मी अपर्णा के साथ मां पैरिमी स्नूनीता ने आत्महत्या कर ली. वहीं तीनों की मौत की सूचना पुलिस को उस कार से मिली, जिससे तीनों पुल पर पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस शवों को बरामद करने की कोशिश कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News