बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप, CM की नाक के नीचे कोरोना के नाम पर हज़ारों करोड़ का लूट हुआ है

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगाया आरोप, CM की नाक के नीचे कोरोना के नाम पर हज़ारों करोड़ का लूट हुआ है

PATNA : 17 अप्रैल को कोरोना को लेकर बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक होनेवाली है. इसके बैठक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की नीतीश कुमार येन केन प्रकारेण सत्ता में क़ाबिज हो कुंभकर्णी नींद सो जाते है. भाजपाई स्वास्थ्य मंत्री पॉलिटिकल टूरिज्म में व्यस्त है, जो कभी-कभार आराम फ़रमाने बिहार आते है. जनता भगवान भरोसे जीवन-मरण से संघर्षरत है. CM की नाक नीचे कोरोना के नाम पर बिहार में हज़ारों करोड़ का लूट हुआ है.

वहीँ तेजस्वी यादव ने कहा की बिहार में एक साल पहले भी मरीज़ अस्पताल में बेड, ऑक्सिजन, टेस्ट और इलाज़ के लिए दर-बदर धक्के खा रहे थे और आज भी स्थिति यथावत है. लोक स्वास्थ्य/जन कल्याण नीतीश सरकार की प्राथमिकताओं में आज तक नहीं रहा. वरना स्वास्थ्य क्षेत्र में नीति आयोग के सूचकांकों में बिहार सबसे नीचे नहीं रहता. 

तेजस्वी ने कहा की बिहार ऐसी निकम्मी नाकारा सरकार से अभिशप्त है, जिसे अपनी ज़िम्मेदारियों का बोध ही नहीं है. कोरोना काल के शुरूआती दौर से ही मैंने अस्पतालों की क्षमता बढ़ाने, सुविधाओं को सुदृढ़ करने व नए अस्पताल बनाने का सुझाव दिया.  मैंने कहा था कोरोना की लड़ाई मैराथन है, पुख़्ता तैयारी करनी होगी. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 



Suggested News