बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नियोजित शिक्षकों के कंधे पर राजनीति चमकाने में जुटी पुष्पम प्रिया, सोशल मीडिया पर दे रही हैं सीएम को ज्ञान, जमीनी स्तर पर है सब साफ

नियोजित शिक्षकों के कंधे पर राजनीति चमकाने में जुटी पुष्पम प्रिया, सोशल मीडिया पर दे रही हैं सीएम को ज्ञान, जमीनी स्तर पर है सब साफ

पटना: बिहार का सीएम बनने का ख्वाब देखने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी भले ही कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे नहीं आई या फिर  CM राहत कोष में दान कर अपना सामाजिक धर्म का निर्वाहन भले ही नहींं किया हो लेकिन वो सोसल मीडिया में एक्टिव है. इस आपदा की घड़ी में वो नीतीश सरकार को घेरने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही है.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने नियोजित शिक्षकों के वेतन भुगतान को लेकर जारी एक आदेश के बहाने नीतीश सरकार पर अटैक की है.अपने पेज पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने लिखा है कि मतलब शिक्षकों से भी स्कोर सेटल करने का यही अवसर मिला था? जब पूरे देश में कंपनियाँ तक एडवांस सेलरी देने की बात कर रही हैं, आप शिक्षकों से उनके हड़ताल का हर्जाना अभी वसूल रहे हैं. वो या उनकी नौकरी भाग थोड़े रही है! एक तो लेट से वेतन दे रहे, उसमें भी नज़रिया दंड ही देने का है. असंवेदनशीलता की कोई सीमा होती है? शायद आपकी सरकार में नहीं! पॉलिसी का तो पता नहीं, इंसानियत के नाते ही इस निर्दयी आदेश को वापस लीजिए.

कोरोना जैसी महामारी को लेकर बिहार के सभी राजनीतिक दल कंधे से कंधा मिलाकर इससे निपटने की कोशिश में लगे हैं. सरकारी फंड से जनता की सेवा करने सारे दल लगे हैं लेकिन पटना में पोस्टर चिपका कर माहौल बनाने वाली खुद को सीएम कैंडिडेट कहनी वाली पुष्पम प्रिया ने जमीनी स्तर पर क्या किया है ये बात किसी से छिपी नहीं है.

Suggested News