बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव ने कोरोना से की बिहार सरकार की तुलना, कहा दोनों जन जीवन के लिए खतरनाक हैं

लालू यादव ने कोरोना से की बिहार सरकार की तुलना, कहा दोनों जन जीवन के लिए खतरनाक हैं

PATNA : चारा घोटाले मामले में जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. इस बार उन्होंने बिहार सरकार की तुलना वैश्विक महामारी कोरोना से कर दी है. अपने ट्विटर हैन्डल से लालू प्रसाद यादव ने लिखा की कोरोना और बिहार सरकार में कुछ समानताएँ है, दोनों जन जीवन के लिए ख़तरनाक हैं और दोनों अदृश्य (नज़र नहीं आते) है. 

बताते चलें की झारखंड हाईकोर्ट ने बीते 17 अप्रैल को लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में दुमका कोषागार से अवैध निकासी से जुड़े मामले में जमानत दे दी थी. जिसके बाद कोरोना के जारी नियमों के बाद अधिवक्ताओं के कार्य नहीं किए जाने के कारण लालू का बेल बॉन्ड नहीं भरा जा सका था. 

बाद में बार काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से आदेश जारी होने के बाद लालू प्रसाद के पैरवीकार अधिवक्ता ने दो निजी मुचलके दाखिल किए. कोर्ट ने दाखिल मुचलको को सही पाया और इसे बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार होटवार के जेल अधीक्षक के पास भेज दिया गया. इसके साथ ही लालू को जेल से छोड़ने का आदेश भी दिया गया, जिसके बाद लालू को जेल से अब रिहाई मिल गई है.फिलहाल लालू प्रसाद यादव जमानत पर चल रहे हैं. 

Suggested News