बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना मरीज की मौत के परिजनों ने काटा बवाल, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

कोरोना मरीज की मौत के परिजनों ने काटा बवाल, अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

BHAGALPUR : राज्य सरकार और जिला प्रशासन लगातार गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधा दिए जाने का दावा कर रहे हैं. स्वास्थ्य सुविधा दुरुस्त करने की कवायद को लेकर स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत हाल के दिनों में भागलपुर के मायागंज अस्पताल का दौरा भी कर चुके हैं. इसी कड़ी में अस्पताल अधीक्षक को हटा  भी दिया गया है. लेकिन भागलपुर मायागंज अस्पताल है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रहा है. 

आज भागलपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता बृजेश महाराज कि मौत के बाद इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके परिजनों ने जमकर बवाल काटा और आईसीयू में जमकर तोड़फोड़ की, हालांकि बाद में घटना की सूचना मिलते ही बरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. 

घटना के बाबत मृतक के परिजन प्रवीण कुमार ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण उनके चाचा की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरे जिले में भय का वातावरण है और दूसरी तरफ जिस तरह अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही सामने आ रही है. वह पूरी व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News