कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आया ग्रीन लाइट सोलर कंपनी, NSMCH को दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आया ग्रीन लाइट सोलर कंपनी, NSMCH को दिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

PATNA : कोरोना की दूसरी लहर में कई मरीजों ने ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ दिया. वहीँ इलाज करा रहे कई मरीजों को ऑक्सीजन की भारी किल्लत झेलनी पड़ी. मरीजों के परिजनो ने भारी कीमत चुकाकर ऑक्सीजन ख़रीदा. ऐसे में ग्रीन लाइट सोलर कंपनी ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक राकेश कुमार एवं डिक्शन लेबोरेट्रीज के संस्थापक सतेंद्र कुमार सिन्हा ने बिहटा के अमहारा स्थित एनएसएमसीएच अस्प्ताल में ऑक्‍सीजन कंसंट्रेटर डोनेट  किया. 

इस मौके पर राकेश कुमार ने कहा की बिहार एवं झारखंड में मेडिकल ऑक्सीजन की बढ़ती जरूरतों को देखते हुए कंपनी करीब एक दर्जन ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स डोनेट करेगी. वही सतेंद्र कुमार सिन्हा ने कहा कि संकट की इस घड़ी में लोगों को बेहतर से बेहतर उपचार मिले और संसाधनों की कमी न पड़े. यही हमलोगों का कोशिश है. वही संस्था के निदेशक कृष्ण मुरारी एवं रजिस्ट्रार पवन सिंह ने कहा कि हमारी संस्था कोविड में बचाव को लेकर चौतरफ़ा प्रयास करती रही है.  

इस समय किसी तरह आम जन की जिंदगी बचाना और मुसीबत में लोगों की मदद करना हर संस्‍था का उद्देश्‍य होना चाहिए. उन्‍होंने बताया कि उनकी संस्‍था फ़्रंट लाइन वर्कर्स, आशा, एएनएम और आंगनबाड़ी के साथ गांवों में कोरोना से लड़ाई को आगे बढ़ाएगी. इस मौके पर प्रचार्य डॉ अरबिंद प्रसाद,डॉ सुरेंद्र सिंह, एपी सिंह,आदित्य शेखर,डॉ हौदा आदि शामिल थे.

Find Us on Facebook

Trending News