कोरोना ने शादी के ठीक बाद से अलग रह-रहे पति पत्नी को तीन साल बाद किया एक, बेटी को हुआ था तेज बुखार

कोरोना ने शादी के ठीक बाद से अलग रह-रहे पति पत्नी को तीन साल बाद किया एक, बेटी को हुआ था तेज बुखार

पटना...वैश्विक महामारी कोरोना के यूं तो कई नकारात्मक पक्ष हैं, लेकिन कभी-कभी इसका  सकारात्मक पक्ष भी कमाल कर जा रहा है। कोरोना के संक्रमण के भय का ऐसा कमाल हुआ की शादी के बाद से ही तकरीबन 3 सालों से अलग रह रहे पत्नी संक्रमण से घबराकर सारे गिले शिकवे भूल गए। उसका परिणाम यह हुआ कि वह एक हो गए और फिर साथ-साथ रहने लगे। जो शादी के बाद संभव नहीं हुआ था और परिवार वाले भी काफी चिंतित थे।

बेटी को हुआ तेज बुखार

इस खबर के मुताबिक भोपाल जिले के बैरागढ़ निवासी एक दंपति 4 साल पहले विवाह विवाह बंधन में बंधा था पत्नी और पति के बीच छोटी-छोटी बातों पर विवाद बढ़ने लगा पत्नी चाहती थी कि उसका पति सास ससुर को छोड़कर उसके साथ अलग रहे। पति ने जब इस बात से इनकार किया तो मनमुटाव काफी बढ़ गया और पहली बेटी के जन्म के बाद पत्नी अलग रहने लगी। एक ओर पति जहां मध्यप्रदेश के भोपाल में रह रहा था तो पत्नी अपने मायके गुजरात के अहमदाबाद में रहने लगी।

पति ने पत्नी को घर बुलाने के लिया था कुटुंब न्यायालय में केस

जानकारी के मुताबिक पति हर कीमत पर यह चाहता था कि उसकी पत्नी अपने मायके से भोपाल आ जाये। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अंततः पति ने कुटुंब न्यायालय में पत्नी को वापस बुलाने के लिए केस भी दाखिल किया था। जिसके लगातार काउंसलिंग चल रही थी। केस के सिलसिले में पत्नी बेटी के साथ 15 दिन पहले भोपाल पहुंची थी। इसी दौरान बेटी की तबीयत बिगड़ गई इसकी जानकारी जैसे ही पति को मिली तो उसे अपनी बेटी के कोरोना संक्रमित हो जाने का भय सताने लगा। फिर क्या था। पति ने पत्नी से कहा अब रुक जाओ। पति ने अलग मकान लेकर पत्नी को भोपाल में ही रख लिया और तीन साल बाद पति पत्नी एक साथ रहने लगे।



Find Us on Facebook

Trending News