कोरोना को लेकर सख्त हुआ प्रशासन, स्टेशन पर मेडिकल टीम के साथ दो मजिस्ट्रेट और 5 पुलिस फोर्स की हुई तैनाती

कोरोना को लेकर सख्त हुआ प्रशासन, स्टेशन पर मेडिकल टीम के साथ दो मजिस्ट्रेट और 5 पुलिस फोर्स की हुई तैनाती

Kaimur : प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से 2.0 में बढ़ रहा है । लगातार लोग संक्रमण के शिकार हो रहे हैं और कई लोगों की जान भी चली जा रही है । बड़े शहरों में लॉकडाउन भी लगा दिए गए हैं। जहां फैक्ट्री बंद हो गया है वहां से कैमूर आने वाले सभी लोगों का स्टेशन परिसर में ही जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 जांच कराया जा रहा है। ट्रेन रुकते ही मजिस्ट्रेट और पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में कोविड का जांच किया जा रहा है। जो लोग कोविड पॉजिटिव पाए जा रहे हैं उनको कोविड सेंटर में रखा जा रहा है। 

आज कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर हावड़ा कालका मेल पहुंची। एक्सप्रेस आने की सूचना पर मोहनिया एसडीएम अमरीशा बैंस और मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह स्टेशन पर मौजूद सुरक्षा व्यवस्था और जांच का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। ट्रेन से उतरने वाले सभी लोगों का कोविड का जांच कराया गया जिसमें दो लोग पॉजिटिव पाए गए। उनको कोविड सेंटर भेजा गया। मजिस्ट्रेट का कमी देखते हुए एसडीएम ने एक और मजिस्ट्रेट डिपयूट कर दिया, भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर अब जांच दल के साथ दो मजिस्ट्रेट और पांच सुरक्षा बल तैनात कर दिए गए हैं।

जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीएम अमरीशा बैंस ने बताया  कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए बाहर से आने वाले सभी लोगों का स्टेशन पर ही जांच कराया जा रहा है। जो लोग पॉजिटिव आ रहे हैं उनको कोविड  सेंटर भेज दिया जा रहा है। आज हावड़ा कालका मेल से एक यात्री कोविड पाजिटिव मिला है जिसे कोविड सेंटर भेज दिया गया है, और यहां पर पहले एक मजिस्ट्रेट की तैनाती थी अब दो मजिस्ट्रेट और 5 पुलिस जवान को नियुक्त कर दिया गया है। जो जांच दल के साथ रहेंगे ।

Find Us on Facebook

Trending News