बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CORONA POLITICS : जेल में मिल रही असुविधाओं को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, कहा - मेरी लड़ाई जारी है

CORONA POLITICS : जेल में मिल रही असुविधाओं को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, कहा - मेरी लड़ाई जारी है

PATNA/SUPOUL : अपहरण के 32 साल पुराने मामले में 14 दिन के रिमांड पर सुपौल जेल भेजे गए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। वीरपुर जेल में मिल रही असुविधाओं को लेकर पप्पू यादव ने लिखा है कि यहां न पानी है, न वाशरुम है,  कमोड भी नहीं मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, ऐसे में नीचे बैठ नहीं सकता। ऐसे में मेरी लड़ाई जारी है।

आधी रात को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद रातों रात सुपौल के वीरपु जेल भेजे गए पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर राज्य सरकार के खिलाफ अपना हमला जारी रखा है। उन्होंने कहा कि  कोरोना मरीज की सेवा करना,उनकी जान बचाना, दवा माफिया,हॉस्पिटल माफिया,ऑक्सीजन माफिया,एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। जेल में भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव ने साफ कहा कि सरकार चाहे कुछ भी कर ले, मेरी लड़ाई जारी रहेगी।


लोगों की सेवा जारी रखने की अपील

जेल में बंद रहने के बाद पप्पू यादव कोरोना मरीजों को लेकर अपने समर्थकों से अपील की है। उन्होंने लिखा है कि साथियों मैं जेल में हूं,पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई।उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा।उनकी भरपूर मदद करें! वहीं बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ अखिलेश ने हाथ डाला,उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें!


दो धड़े में बंट गई बिहार की राजनीति

मंगलवार को जिस तरह से पटना पुलिस ने पप्पू यादव को उनके आवास से गिरफ्तार किया, उसके बाद बिहार की राजनीति दो हिस्से में बंट गई है। जिसमे एक तरफ बिहार की लगभग 70 प्रतिशत और आधे से ज्यादा नेता इस कार्रवाई को गलत बताते हुए पप्पू यादव की रिहाई की मांग कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी औ जदयू के नेता इस कार्रवाई को सही बता रहे थे। जदयू नेताओं ने कहा कि एक अपराधी को जेल भेजा गया है, इसे इतना तूल देने की आवश्यकता नही हैं

Suggested News