बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंबई से एंबुलेंस से शिवहर आया था मोतिहारी वाली कोरोना पॉजिटिव शख्स, उस एंबुलेंस को ट्रेस करना भी हो गया जरूरी

मुंबई से एंबुलेंस से शिवहर आया था मोतिहारी वाली कोरोना पॉजिटिव शख्स, उस एंबुलेंस को ट्रेस करना भी हो गया जरूरी

शिवहर : मोतिहारी के फेनहारा के जिस शख्स को कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा है उसकी कोरोना से संक्रमित होने से असल में शिवहर के लोगों की परेशानी बढ़ गई है. जानकारी के मुताबिक यह शख्स मुंबई से अपने फुफेरे भाई के साथ यह शख्स शिवहर पहुंचा था जिसे यहीं क्वारंटाइन किया गया था. इस खबर ने जिले की चिंता बढ़ा दी है. 

बताया जाता है कि मोतिहारी में जो शख्स कोरोना पॉजिटिव मिला है वो मुंबई में टोपी बनाने का काम करता था. वहां पर साथ रह रहे शिवहर जिले के गढ़वा गांव निवासी फुफेरे भाई की तबीयत खराब रहने लगी. उसका मुंबई में इलाज चल रहा था. फुफेरा भाई कैंसर पीडि़त है।.दो दिन पहले फुफेरे भाई को मुंबई से एंबुलेंस से शिवहर लाया गया. साथ में शिवहर के गढ़वा और सुगिया गांव का एक-एक और पूर्वी चंपारण जिले का यह  युवक भी था.  घरवालों के सुझाव पर चारों सोमवार को शिवहर सदर अस्पताल में जांच कराने गए.

जबकि, एंबुलेंस वहीं से लौट गई. चिकित्सकों ने जांच कर सैंपल लिए और चारों को शिवहर के जीरोमाइल चौक स्थित जय रेस्ट हाउस के क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया. मंगलवार को तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद तीनों को घर भेज दिया गया।.जबकि, फेनहारा के युवक को रोक लिया गया. उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली तो मंगलवार देर रात जिला प्रशासन की टीम ने साथ आए तीनों को युवकों को भी क्वारंटाइन कर दिया है. इसके अलावा चारों के परिवार वालों को भी क्वारंटाइन सेंटर पर रखा गया है. 

Suggested News