बिगबॉस के 14वें सीजन में होगा बड़ा बदलाव, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही मिलेगी एंट्री!

बिगबॉस के 14वें सीजन में होगा बड़ा बदलाव, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने पर ही मिलेगी एंट्री!

DESK: कोरोना वायरस महामारी का असर हर चीजों पर पड़ा है. सरल शब्दों में कहे तो हमारी भागती दौड़ती जिंदगी पर इसने ब्रके लगा दी हैं. इसकी वजह जहां सभी सिनेमा हॉल बंद हैं तो छोटे पर्दे पर भी इसका असर पड़ा है. टीवी सिरियल से लेकर रिएलिटी शो तक सबकुछ बंद है. लेकिन इसी बीच खबर यह कि छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो बिगबॉस की तैयारी शुरु हो चुकी है.

हालांकि कोरोना काल में इसमें कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. कुछ बदलाव ऐसे भी हो सकते हैं जो शो के इतिहास में पहली बार हो और ये लोगों को चौंका दें. इस बार एलिमिनेशन प्रकिया में बदलाव किया गया है. जी हां पहले एलिमिनेशन वीकेंड पर जनता के वोोटं के आधार पर होता था लेकिन अब खबर है कि अब सदस्यों को कोरोना के मद्देनजर उनके टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है.

इसके अलावा इस बार कंटेस्टेंट्स के पेमेंट को लेकर भी बदलाव होंगेस रिपोर्ट के मुताबिक पिछले सीजन्स की तरह वीकली बेसिस पर पेमेंट नहीं की जाएगी. फाइनेंसियल कटौती की वजह से शो में सिर्फ 5 पॉपुलर चेहरे होंगे, बाकी कम फेमस कंटेस्टेंट्स होंगे और अगर कोरोना की वजह से ऐसा कंटेस्टेंट्स को नहीं मिलेंगे.

बिगबॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट्स को सेलेक्ट करने की प्रक्रिया भी थोड़ी अलग होगी. इस बार नामी चोहरों लाया जाएगा लेकिन उसके साथ शर्त भी होगी कि जिसका इम्यून सिस्टम सही होगा सिर्फ उन्हें ही बुलाया जाएगा. हालांकि अभी यह सब चर्चा चल रही है देखना होगा कि आगे शो को लेकर क्या अपडेट आते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News