बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सुसाइड, शिक्षा अधिकारी ने घर पर फांसी लगाकर दी जान

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर सुसाइड, शिक्षा अधिकारी ने घर पर फांसी लगाकर दी जान

Desk: उन्नाव जनपद में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कानपुर नगर में तैनात बीईओ ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. उन्नाव के मोहल्ला कल्याणी निवासी सुरेशचंद्र वर्मा कानपुर में बीईओ के पद पर तैनात थे. मृतक बीईओ बेसिक शिक्षा विभाग में 1997 बैच के खंड शिक्षा अधिकारी थे. उनके पास कानपुर के सदर बाजार का भी अतिरिक्त कार्यभार था.

शनिवार को बुखार के साथ सांस लेने में तकलीफ होने पर सुरेशचंद्र वर्मा ने कानपुर उर्सला अस्पताल में कोरोना संक्रमण की जांच कराई. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इसकी सूचना दी गई. इससे परेशान बीईओ ने घर के अंदर पंखे में फंदे से लटककर जान दे दी. परिजनों ने शव को फंदे से लटका देख नीचे उतारा और जिला अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कोरोना प्रोटोकाल के तहत उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. वहीं आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया है. डिप्टी सीएमओ डॉ आरके गौतम ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी सुरेश चंद वर्मा के बेटे ने रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी. जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली.

बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार पांडे ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी सुरेश चंद्र वर्मा वर्तमान में कानपुर नगर में तैनात थे. इसके पूर्व उन्नाव जनपद के हिलोली, पुरवा, फतेहपुर 84, सफीपुर में एसडीआई के रूप में कार्य कर चुके हैं.

Suggested News