बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना महामारी में 'फेल' हुई नीतीश सरकारः अब BJP नेता कोरोना के 'दांत' खट्टे करेंगे...

कोरोना महामारी में 'फेल' हुई नीतीश सरकारः अब BJP नेता कोरोना के 'दांत' खट्टे करेंगे...

PATNA: बिहार में कोरोना के संक्रमण से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। राज्य सरकार के तमाम दावाों की एक बार फिर से हवा निकल गई है। सरकार के मंत्री और अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण रोकने और मरीजों की इलाज को लेकर तमाम दावे किये थे लेकिन उन सभी दावों की पोल खुल गई और सुशासन तार-तार हो गया।  नीतीश कुमार की सुशासन की सरकार आपदा में एक बार फिर से फेल साबित हुई. बड़ी संख्या में लोग बिना इलाज के मर रहे हैं। जब पानी सर के ऊपर से बहने लगा तब जाकर सरकार की नींद खुली है और दिखावे के लिए कई तरह की घोषणायें की जा रही। 

भाजपा नेता कोरोना के 'दांत' खट्टे करेंगे

इधर सत्ताधारी दल के नेताओं के बड़े-बड़े बयान सामने आ रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि हम सब कोरोना के दांत खट्टे करेंगे। जिस तरह से 80 वर्ष की उम्र में बाबू कुँअर सिंह ने अंग्रेजों के दांत खट्टे किये थे उसी तरह हमलोग भी कोरोना के दांत खट्टे करेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है कि आज वीर कुंअर सिंह का विजयोत्सव दिवस है। बिहार आज इस दिवस को कोरोना संकट में बिहार को बचाने का चैलेंज लिया है। हम सब वीर कुंअर सिंह को याद कर बिहार को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। 80 साल की उम्र में जिस तरह से वीर कुंअर सिंह ने अंग्रेजो के दांत खट्टे किये थे उसी तरह से आज हम कोरोना के दांत खट्टे कर बाबू वीर कुंअर सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। 

Suggested News